शिवसेना का योगी सरकार पर तंज, एनकाउंटर सरकार से कैसे बचा विकास दुबे, दाउद इब्राहिम न..

Share and Spread the love

विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश की पुलिस जुटी है लेकिन फिलहाल वह पुलिस की पहुंच से दूर है. इस बीच राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आ रही है. महाराष्ट्र में सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने विकास दुबे को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. शिवसेना का कहना है कि कानपुर मामले ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट उत्तर प्रदेश सरकार की पोल खोल दी है.
पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ की संपादकीय में शिवसेना ने पूछा कि तीन साल पुरानी एनकाउंटर सरकार की लिस्ट में विकास दुबे का नाम क्यों नहीं जुड़ पाया? आगे कहा गया कि ऐसा न हो विकास दुबे नेपाल भागकर नेपाल का दाउद इब्राहीम बन बैठे.
संपादकीय में लिखा कि भारत का संबंध नेपाल के साथ इस समय अच्छा नहीं है. भारत के लिए दुबे नेपाल में दाउद जैसा न साबित हो. आगे कहा गया कि कानपुर के इस मामले ने चार दशक पहले नाथुपुर में एक गिरोह ने पुलिसकर्मियों की जान ले ली थी. 40 साल बाद भी पुलिसकर्मियों की जान ली जा रही है तो आदित्यनाथ सरकार में क्या बदला है?
आगे लिखा कि कई बार ऐसा दावा किया गया कि मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में गुंडई समाप्त हो गयी लेकिन कानपुर मामले ने इन दावों की पोल खोल दी. सवाल किया कि दुबे के खिलाफ गंभीर 60 से ज्यादा अपराध के मामले दर्ज थे लेकिन वह सबूत के अभाव में कैसे बच गया.
विकास दुबे के घर को स्थानीय प्रशासन ने गिरा दिया. इसका हवाला देते हुए शिवसेना ने कहा कि शहीद पुलिसकर्मियों के घरों का क्या? क्या उनके माता-पिता को उनका बेटा वापस मिल जाएगा, क्या उनके बच्चों को अपना पिता वापस मिल जाएगा?
The post शिवसेना का योगी सरकार पर तंज, एनकाउंटर सरकार से कैसे बचा विकास दुबे, दाउद इब्राहिम न.. appeared first on AKHBAAR TIMES.