शहीद सीओ के पत्र पर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एसएसपी पर उठाए सवाल

Share and Spread the love

बिकरू गांव मामले में शहीद होने वाले सीओ देवेंद्र मिश्रा का एक पत्र सामने आया है. जोकि उन्होंने एसएसपी को लिखा था. इस पत्र के वायरल होने के बाद वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने तत्कालीन एसएसपी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. इसको लेकर उन्होंने डीजीपी को पत्र लिखा है.
डीजीपी को लिखे पत्र में आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने मांग की है कि इस मामले की जांच की जाए और प्रकरण में तत्कालीन एसएसपी की भूमिका भी सही नहीं है.
क्षेत्राधिकारी ने तत्कालीन थानाध्यक्ष विनय तिवारी और विकास दुबे को लेकर सारी जानकारियां एसएसपी को दी थीं, लेकिन एसएसपी ने इन सभी जानकारियों को नजरअंदाज कर दिया था.
सीओ देवेंद्र मिश्रा का यह पत्र जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो इसके बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने संज्ञान में लिया. उन्होंने कहा कि एसएसपी कार्यालय से फाइल तलब की गयी है यदि ऐसा पत्र मिलता है तो प्रकरण की जांच कराई जाएगी.
सोमवार को जब आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के घरवालों से मुलाकात की तो उन्होंने इस दौरान एक वायरल हो रहे पत्र और ऑडियो को दिखाया. जिसमें सीओ ने एसएसपी को पत्र भेजकर चौबेपुर एसओ के करतूतें उजागर की थीं.
आप नेता ने बिकरू गांव में जो कुछ हुआ उसे एक साजिश करार दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा है कि पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के न्यायाधीश से कराई जाए.
The post शहीद सीओ के पत्र पर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एसएसपी पर उठाए सवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.