भाजपा सरकार में देश का विकास रूका, नेपाल जैसे पड़ोसी देश भी आंख दिखा रहेः कांग्रेस

Share and Spread the love

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने भारतीय जनता पार्टी और जनता दल युनाइटेड की सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में देश का विकास रूक गया है, छोटे पड़ोसी देश भी भारत को आंख दिखा रहे हैं.
ललन कुमार ने कहा कि जब तक कांग्रेस का राज था देश तरक्की की नई-नई ऊंचाइयों को छू रहा था. लेकिन जब से देश में भाजपा की सरकार आई है तब से महंगाई आसमान पर है और विकास का पहिया रूक गया है.

उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब डीजल के दाम पेट्रोल से ज्यादा हो गए हैं, और ये सब तब हो रहा है जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें गिरी हुई हैं. कांग्रेस सरकार में जब कच्चे तेल की कीमतें 120 डॉलर तक पहुंच गई थी तब भी देश की जनता पर ज्यादा भार नहीं डाला गया.
ललन कुमार ने बिहार की नितीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहने को तो बिहार में डबल इंजन की सरकार है लेकिन अब इसे विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल पाया है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता डबल इंजन की सरकार को उखाड़ फेंकेगी.
The post भाजपा सरकार में देश का विकास रूका, नेपाल जैसे पड़ोसी देश भी आंख दिखा रहेः कांग्रेस appeared first on AKHBAAR TIMES.