विकास दुबे को लेकर सीएम योगी की अधिकारीयों को दो टूक, बिना पकड़े न लौटें मुख्यालय

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की पुलिस की कई टीमें विकास दुबे की तलाश में लगी हैं. दिन बीत रहे हैं लेकिन विकास का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है. वह पुलिस की रडार से अभी तक दूर है. कानपुर प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पुलिस अधिकारीयों की हाईलेवल बैठक बुलाई.
कुख्यात अपराधी की अभी तक गिरफ्तारी न होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नाराजगी दिखी. उन्होंने आदेश दिए हैं कि लखनऊ से अधिकारीयों को भेजकर भगोड़े विकास दुबे को पकड़ा जाए.
इस दौरान मुख्यमंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि जब तक विकास दुबे पकड़ा न जाए तब तक अधिकारी मुख्यालय न लौटें. मुख्यमंत्री ने विकास का कोई सुराग ने मिलने पर अधिकारीयों को तलब किया. बैठक में डीजीपी, अपर मुख्य सचिव गृह, एडीजी एलओ मौजूद रहे.
आशंका जताई जा रही है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश की सीमाओं को पार कर चुका है. यूपी पुलिस ने मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस से भी मदद मांगी है. उधर नेपाल सीमा पर भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था.
बीच में विकास के उत्तर प्रदेश के औरेय जिले में लास्ट लोकेशन की बात सामने आई थी. मगर इसके बाद कोई सुराग सामने नहीं आ पाया. पुलिस विकास के पोस्टर भी लगा रही है. कानपुर में फोटो दिखाकर राह चलते लोगों से भी विकास के बारे में पूछा गया. वहीं उसके ऊपर रखे गए ईनाम की राशि को बढ़ाकर ढाई लाख रूपये कर दिया गया है.
The post विकास दुबे को लेकर सीएम योगी की अधिकारीयों को दो टूक, बिना पकड़े न लौटें मुख्यालय appeared first on AKHBAAR TIMES.