महाराष्ट्रः एनसीपी और शिवसेना में सबकुछ ठीक नहीं, कांग्रेस बोली कुछ लोग इस इंतजार में..

Share and Spread the love

शिवसेना के 5 पार्षदों द्वारा एनसीपी ज्वाइन करने को लेकर नाराज सीएम उद्धव ठाकरे ने डिप्टी सीएम अजीत पवार को संदेश दिया है. उद्धव की तरफ से कहा गया है कि एनसीपी ज्वाइन करने वाले सभी पार्षदों को वापस भेजा जाए. इस संदेश को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पर्सनल सेक्रेटरी मिलिंद नारवेकर ने अजीत पवार को फोन के जरिए कही है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उद्धव ठाकरे इस पूरे प्रकरण के बाद एनसीपी से काफी नाराज चल रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले शनिवार को पुणे जिले के बारामती में परमार से शिवसेना के पांच पार्षद डिप्टी सीएम अजीत पवार की उपस्थिति में एनसीपी में शामिल हो गए थे.

हालांकि महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बाला साहब थोराट ने सोमवार को कहा कि सत्तारुढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी में कोई मतभेद नहीं हैं.उन्होंने कहा कि अगाड़ी में किसी प्रकार की कोई कलह नहीं है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो कलह होने का इंतजार कर रहे हैं, वे ऐसे अभियान में लगे रहते हैं. कहा कि उनके इस अभियान से भी कुछ नहीं हो पाया है. गठबंधन मजबूत और एकजुट है.
एनसीपी का दामन थामने वालों में नंदकुमार देशमुख, किसान गंधडे, डॉ मुदस्सिर सैयद, वैशाली औटी और नंदा देशमान शामिल हैं. इनके अलावा शिवसेना के कुछ पदाधिकारियों भी शामिल हुए.
The post महाराष्ट्रः एनसीपी और शिवसेना में सबकुछ ठीक नहीं, कांग्रेस बोली कुछ लोग इस इंतजार में.. appeared first on AKHBAAR TIMES.