कुख्यात विकास दुबे की लव स्टोरी, साथी की बहन से प्यार, शादी और फिर धोखा

Share and Spread the love

विकास दुबे और उसकी पत्नी ऋचा दुबे की तलाश पुलिस कर रही है. बिकरू गांव में अपना साम्राज्य खड़ा करने वाले विकास ने अपने सगी सम्बन्धियों को भी नहीं छोड़ा. एक वक्त वह प्रेमिका से पत्नी बनी युवती और उसके भाई का भी जानी दुश्मन बन गया था.
इन दोनों की जान लेने के लिए वह लंबे समय तक प्रयासरत रहा. आखिरकार युवती ने उसकी शरण ले ली और भाई हमेशा के लिए राज्य को छोड़ गया.
दरअसल, ये कहानी 1995 से शुरू होती है. इस दौरान विकास दुबे और शातिर बदमाश राजू खुल्लर एक दूसरे से संपर्क में आए थे. दोनों के घर काफी आना जाना हो गया. इस बीच विकास राजू की बहन सोनू को दिल दे बैठा.
राजू विकास के कई गैर कानूनी धंधे संभालने लगा. इस दौरान विकास ने बेशुमार दौलत बनाई. ज्यादतर उसने सोनू के नाम की. साल 2000 में इंटर कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रिंसिपल और 2001 में दर्जा प्राप्त मंत्री की जान लेने के मामले में विकास जेल में रहा तो कभी फरार. पांच साल इसी तरह लुकाछिपी में बीते. इस दौरान राजू ने भी अपनी दौलत बनाई.
इस बीच सोनू के संबंध विकास एक करीबी शख्स से हो गए. तीनों ने विकास से दूरी बनाने का प्रयास किया. विकास जब जेल से बार आया तो उसने राजू और सोनू का पता लगाने के लिए अपने कई गुर्गे लगा दिए. जब काफी प्रयास के बाद राजू और सोनू नहीं मिले तो बौखलाए विकास ने छापेमारी शुरू करदी.
उसने राजू का यूपी में रहना मुश्किल कर दिया. आखिरकार वह राज्य को छोड़कर भाग गया और सोनू विकास की शरण में आ गयी. कहा जाता है कि सोनू ने नाम बदलकर विकास का काम संभाल लिया.
The post कुख्यात विकास दुबे की लव स्टोरी, साथी की बहन से प्यार, शादी और फिर धोखा appeared first on AKHBAAR TIMES.