भतीजे को और निकट लाने का शिवपाल प्रयास, प्रसपा की मीडिया टीम में अखिलेश के ‘दुलारे’

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी से निकटता बढ़ाने को माहौल तैयार करने में जुटे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया टीम से अखिलेश यादव के विरोधियों की छुट्टी कर दी है. सोमवार को जारी प्रवक्ताओं व पैनलिस्ट की सूची में मुख्या प्रवक्ता डा. सीपी राय, शारदा प्रसाद शुक्ला व सैय्यद शादाब फातिमा जैसे करीब एक दर्जन नेताओं का नाम गायब होना यादव परिवार में बढ़ रही एकजुटता को साफ तौर पर दर्शाता है.
प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव की ओर से जारी की गई दस प्रवक्ताओं की सूची में शिवकुमार बेरिया, दीपक मिश्रा, सैय्यद मकसूद अशरफ, अभिषेक सिंह आशू, मोहम्मद शाहिद, एडवोकेट असगर खान, नाहर सिंह यादव, राजेश यादव, अल्पना बाजपेई वे दिनेश यादव सरीखे नेताओं के नाम शामिल हैं.

प्रसपा की नई सूची में अगर देखा जाए तो मीडिया टीम में अखिलेश की पसंद का ध्यान रखा गया है. इस कारण ही सीपी राय पुराने समाजवादी नेता होने के बाद भी अपने पद और कद को नहीं बचा सके. सोशल मीडिया के जरिए डी. सीपी राय लगातार अखिलेश विरोधी रवैय्या अपनाए हुए थे.
कहा जाता है कि शारदा प्रसाद शुक्ला व शादाब फातिमा को भी अखिलेश पसंद नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें भी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, हालांकि इस मामले में प्रवक्ता दीपक मिश्रा का मानना है कि नई टीम का गठन किसी पूर्वाग्रह से नहीं अपितु अलग-अलग दायित्वों को देखते हुए किया गया है.
The post भतीजे को और निकट लाने का शिवपाल प्रयास, प्रसपा की मीडिया टीम में अखिलेश के ‘दुलारे’ appeared first on AKHBAAR TIMES.