अन्नू अवस्थी को पुलिस ने विकास दुबे की दिखाई फोटो और पूछा- पहचान तो गए होइयो

Share and Spread the love

image credit-social mediaउत्तर प्रदेश पुलिस की कई टीमें विकास दुबे की तलाश में हैं. पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जिसके साथ विकास दुबे का संपर्क रहा. एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी विकास दुबे के साथ नजर आ रहे हैं. अन्नू अवस्थी कानपुर के जाने-माने कॉमेडियन हैं.
अवस्थी अपने ऑडियो या वीडियो की शुरुआत में बोलते सुने जाते हैं ‘कानपुर से बोल रहे हैं अन्नू अवस्थी पहचान तो गए होइयो’. उनकी इसी लाइन का इस्तेमाल पुलिस ने उनपर किया.
विकास दुबे के साथ वाली वायरल फोटो पर अन्नू अवस्थी का कहना है कि जब भी हम घर से बाहर निकलते हैं तो लोग हमारे साथ फोटो खिंचवाते हैं. बहुत से लोगों को हम नहीं जानते तो भी हमें उनके साथ फोटो खिचानी पड़ती है. उन्होंने कहा कि उनके दोस्त जय के यहां एक कार्यक्रम था. उसी में हम लोग गए थे. जहां विकास दुबे भी आया था. यह फोटो इसी दौरान ली गयी थी.

जय को लाया गया तो अन्नू अवस्थी भी पहुंच गए थाने 
पुलिस को तीन लग्जरी कारें लावारिस मिली थीं. जांच में सामने आया यह जय बाजपेयी की हैं. जिसके बाद पुलिस पूछताछ के लिए जय को थाने ले आई. ऐसे में अन्नू अवस्थी भी थाने पहुंच गए. उनका कहना है कि जय से उनके पारिवारिक संबंध हैं.
अन्नू अवस्थी ने कहा कि बरामद गाड़ियां जय की ही हैं. जय के साले ने अपने परिचित के घर के पास गाड़ियां खड़ी कराई थीं. किसी ने लावारिस कार खड़ी होने की सूचना पुलिस को दे दी. उन्होंने कहा कि पारिवारिक रिश्ते होने की वजह से कई बार गाड़ियों का इस्तेमाल उन्होंने भी किया है.
The post अन्नू अवस्थी को पुलिस ने विकास दुबे की दिखाई फोटो और पूछा- पहचान तो गए होइयो appeared first on AKHBAAR TIMES.