कानपुर कांंडः मुखबिरी के शक में पूरा चौबेपुर थाना, 10 नए सिपाहियों की गई तैनाती

Share and Spread the love

image source: social mediaकानपुर कांड में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद पूरा चौबेपुर थानी ही मुखबिरी के शक में आ गया बै. इस कारण ही एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुलिस लाइन से 10 सिपाहियों की तैनाती की है. ताकि काम में किसी प्रकार की बाधा ना उत्पन्न हो.
गौरतलब है कि शक के दायरे में आए एसओ विनय तिवारी, दरोगा कुंवर पाल, दरोगा केके शर्मा और सिपाही राजीव चौधरी को पहले से ही निलंबित किया जा चुका है. इसके साथ ही कई अन्य पुलिसकर्मी भी शक के दायरे में हैं जिनकी जांच की जा रही है.

एसएसपी कानपुर ने पुलिसलाइन से सिपाही सुधीर, आशीष, विमल, रवि, मोहित, नवीन, विजेंद्र, धीरज कुमार, लवकुश और रिषी यादव की तैनाती चौबेपुर थाने में की है. अब इन सिपाहियों के द्वारा की कामकाज को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा.
गौरतलब है कि बिकरु गांव में गैंगस्टर विकास दुबे के घर पुलिस दबिश दने गई थी, उक्त समय ही पुलिस टीम पर हमला किया गया था. इस हमले में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इसके बाद से ही पुलिस की लगभग 60 टीमें विकास दुबे की खोज में लगी हुई हैं लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस को किसी प्रकार का कोई सुराग नहीं मिला है.
The post कानपुर कांंडः मुखबिरी के शक में पूरा चौबेपुर थाना, 10 नए सिपाहियों की गई तैनाती appeared first on AKHBAAR TIMES.