शिवराज के मंत्री से लड़की ने पूछा, अच्छी खासी चल रही थी कांग्रेस सरकार, गिराकर कैसा लगा?

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान में कैबिनेट मंत्री के ओहदे पर बैठी कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट को खरी खोटी सुननी पड़ी. दरअसल मंत्री तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा के नरीमन पाइंट में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे. यहां की करने वाली एक लड़की उपासना शर्मा ने मंत्री तुलसी सिलावट से कुछ ऐसे सवाल कर दिए कि वे खुद सीधे-सीधे उसका जवाब नहीं दे पाएं.
लड़की ने मंत्री तुलसी सिलावट से पहला सवाल किया कि आप कुछ दिनों पहले कांग्रेस में थे लेकिन अब बीजेपी में आ गए हैं आपको कैसा लग रहा है, एक अच्छी खासी सरकार को आप लोगों ने गिरा दिया.
वहीं दूसरा सवाल उपसना ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किया और कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने ट्वीट किया था कि कांग्रेस की सरकार के समय किसानों का कर्जा माफ हो गया था. और बीजेपी में आने के बाद वो खुद कह रहे हैं कि किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है. जो कि इस समय सोशल माीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सवाल पूछने वाली लड़की को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, कार्यक्रम के दौरान जब लड़की ने सवाल पूछा तो वहां पर मौजूद लोगों नें लड़की को समझाकर बैठा दिया लेकिन बाद में वो सोशल मीडिया पर वह बीजेपी कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गई.
सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ खूब दुष्प्रचार किया जा रहा है, अपमानजनक बातें भी लिखी गई, कुछ लोगों ने तो उसे कांग्रेस का एजेंट तक करार दिया. लड़की ने इस संदर्भ में पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है.

वहीं उपसना शर्मा जब सोमवार को पुलिस अधिकारियों के पास गई तो उन लोगों ने कहा कि आप कौन होते हो मंत्री से सवाल पूछने वाले. इस मामले में उपासना का कहना था कि जिन लोगों ने दल बदल कर सरकार गिराई उनका तो कुछ नहीं होगा, लेकिन अब चुनाव होगा जिसमें लोगों का ही पैसा बर्बाद होगा, हम लोगों ने पांच साल के लिए सरकार का चयन किया था लेकिन 18 महीने में ही गिरा दिया गया. ये जनता के साथ किया गया सरासर धोखा और एक जागरुक नागरिक होने के नाते मैंने मंत्री जी से सवाल किया था.
The post शिवराज के मंत्री से लड़की ने पूछा, अच्छी खासी चल रही थी कांग्रेस सरकार, गिराकर कैसा लगा? appeared first on AKHBAAR TIMES.