सपा नेता सुनील यादव ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के पत्र को लेकर सीएम योगी से पूछा ये सवाल

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण के बाद विकास दुबे को लेकर कई खुलासे सामने आ रहे हैं. मामले में चौबेपुर थाने से ही दबिश की मुखबरी किए जाने की बात सामने आ रही है. इस बीच शहीद हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा का एक कथित पत्र सामने आया है. जो उन्होंने तत्कालीन एसएसपी को लिखा था.
इस पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हलचल मच गयी. पत्र में बताया गया था कि निलंबित हो चुके चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी कैसे विकास दुबे की मदद कर रहे थे. उन्होंने तिवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.
इस पत्र को लेकर पुलिस चीफ दिनेश कुमार पी ने कहा है कि मुझे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चिट्ठी के बारे में पता चला है. डीएसपी ऑफिस और कानपुर एसएसपी के ऑफिस में डिस्पैच और रिसीविंग की जांच की गयी, अभी तक उसका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है और हमें कोई फाइल नहीं मिली है. लेकिन हम डिटेल्स की जांच कर रहे हैं.
इसको लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक सुनील सिंह यादव ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी राज में पुलिस ही पुलिस की मुखबरी करती है, पुलिस ही पुलिस को मरवा देती है. अब पुलिस ही पुलिस की जांच कर रही है, न एसआईटी, न कमेटी. सुनने में आ रहा है शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा ने जो पत्र तत्कालीन एसएसपी को लिखा था वो फाइल गयाब है? क्या ये सच है योगी आदित्यनाथ जी?
The post सपा नेता सुनील यादव ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के पत्र को लेकर सीएम योगी से पूछा ये सवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.