अखिलेश यादव का आरोप, देश के लिए शहीद होने वाले वीर सपूतों की जाति देखकर परिवारों की मदद देने का घिनौना..

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर सैनिकों की जाति देखकर परिवारों को मदद करने के आरोप में योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि देश के लिए शहीद होने वाले वीर सपूतों की जाति देख कर उनके परिवारों को मदद देने का घिनौना काम कर रहे यूपी के मुख्यमंत्री, शर्मनाक!
इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि आतंकी हमले में शहीद गाजीपुर निवासी CRPF जवान अश्विनी यादव के परिवार को भी 50 लाक रुपये की आर्थिक मदद और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का काम करे सरकार.
इसमें उन्होंने सीएम आफिस की ओर से किए गए दो ट्वीटों का जिक्र किया है पहले ट्वीट में लिखा है कि ग्राम परवाना, तहसील सियाना, जनपद बुलंदशहर के निवासी शहीद कर्नल आशुतोष शर्मी के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद और एक परिवारीजन को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की गई है, इसके अलावा कर्नल आशुतोष की स्मति में उनके पैतृतक गांव में गौरव द्धार का भी निर्माण किया जाएगा.
वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा गया है जनपद गाजीलपुर निवासी अश्विनी यादव की शहादत को नमन करते हुए उनके परिवारीजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार शहीद परिवार के साथ, सरकार द्धारा परिवार को हरसंभव मदद प्रदान करने का काम किया जाएगा.

The post अखिलेश यादव का आरोप, देश के लिए शहीद होने वाले वीर सपूतों की जाति देखकर परिवारों की मदद देने का घिनौना.. appeared first on AKHBAAR TIMES.