कांग्रेस नेता का तंज खुद को टाइगर कहने वाले सियार की तरह काम कर रहें, इन आदमखोरों को..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में टाइगर पालिटिक्स थमती हुई नहीं दिखाई दे रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर वाले बयान पर सियासी बयानबाजी का दौर अभी तक जारी है. अब मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख जीतू पटवारी ने खुद की टाइगर से तुलना करने वाल बीजेपी नेताओं को आदमखोर की संज्ञा दी है.
असल में शिवराज सिह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों अलग-अलग मौकों पर सत्ता में वापसी करने को लेकर टाइगर अभी जिंदा है जैसी पंच लाइनों का प्रयोग कर चुके हैं.

मध्यप्रदेश में कैबिनेट विस्तार के दौरान पोर्टफोलियो बांटने को लेकर हो रही हो देरी को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उनकी और सिंधिया की तुलना आदमखोर से कर दी.
जीतू पटवारी यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि सरकार को गिराने में शीर्ष नेतृ्त्व की भूमिका रही थी. बीजेपी ने असल में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है.कहा कि चार महीने बाद कैबिनेट विस्तार तो कर दिया गया लेकिन आज तक विभागों का बंटवारा नहीं कर पाए. खुद को टाइगर कहने वाले सियार की तरह काम कर रहे हैं, सूबे के लोग इन आदमखोरों को सबक सिखाएंगे.
The post कांग्रेस नेता का तंज खुद को टाइगर कहने वाले सियार की तरह काम कर रहें, इन आदमखोरों को.. appeared first on AKHBAAR TIMES.