विकास दुबे और जय बाजपेई के बीच कनेक्शन आया सामने, निकला विकास का खजांची

Share and Spread the love

फरार चल चल रहे विकास दुबे के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच, एसटीटफ की टीम हर जगह ख़ाक छान रही हैं, लेकिन वह अभी गिरफ्त से दूर है. इस बीच पुलिस विकास दुबे के संपर्क में रहने वाले और उसके करीबियों से पूछताछ कर रही है. इस दौरान कई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. दुबे के दबे राज से पर्दा उठ रहा है.
पुलिस ने पूछताछ के लिए जय बाजपेयी को उठाया था. वह विकास दुबे का खजांची निकला है. उसी के पैसे से लोगों को बीसी खिलवाता था. जय बाजपेयी की लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल विकास दुबे करता था. कानपुर प्रकरण के बाद विकास दुबे ने अपने मोबाइल से डाटा को डिलीट कर दिया.
पुलिस को तीन लग्जरी कार, एक ऑडी, फॉर्च्युनर और एक वर्ना कार लावारिस मिली थीं. जिसके बाद जांच में सामने आया कि यह गाड़ियां जय बाजपेयी की हैं. अब एसटीएफ लखनऊ लाकर उससे पूछताछ कर रही है.
वहीं जय बाजपेयी लेकर कांग्रेस पार्टी ने निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि ख़बरें आ रही हैं कि विकास दुबे का सबसे सहयोगी जय बाजपेयी था. जय बाजपेयी विकास की हर तरीके से मदद करता था, लेकिन ये जय बाजपेयी के साथ यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह क्या कर रहे हैं? लिंक्स की जांच होनी जरुरी है. कांग्रेस ने एक फोटो साझा की है जिसमें जय बाजपेयी और यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी दिख रहे हैं. इसकी लेकर कांग्रेस ने ये सवाल किया है.

कई समाचार चैनलों पर खबरें आ रही हैं कि विकास दुबे का सबसे ख़ास सहयोगी जय बाजपेई था।
जय बाजपेई विकास की हर तरीके से मदद करता था।
लेकिन ये जय बाजपेई के साथ यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह @AwasthiAwanishK क्या कर रहे हैं? लिंक्स की जांच होनी जरूरी है। pic.twitter.com/EQFQrrZ26b
— UP Congress (@INCUttarPradesh) July 7, 2020

The post विकास दुबे और जय बाजपेई के बीच कनेक्शन आया सामने, निकला विकास का खजांची appeared first on AKHBAAR TIMES.