शत्रुगन सिन्हा का तंज, कहा एमपी बीजेपी तीन खेमों में बंटी-महाराज, नाराज और शिवराज

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर लिखा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी तीन खेमों में बंट गई है. पहला महाराज, दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज, शत्रुघ्न सिन्हा के इस सियासी तंज के कई मायने निकाले जा रहे हैं.
दरअसल मध्यप्रदेश में हाल ही में हुए मंत्रिमंडल में हुए विस्तार के बाद अटकलें लगाई जा रही थी की कई बीजेपी नेता इस मंत्रिमंडल विस्तार से नाराज हैं, क्योंकि इस मंत्रिमंडल में सिंधिया समर्थकों का दबदबा दिखाई दिया था.
मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का तो विस्तार हो गया है लेकिन अभी तक शिवराज सिंह चौहान विभागों के बंटवारे को लेकर किसी प्रकार का कोई फैसला नहीं ले पाएं हैं. इस पर भी कई कांग्रेसी नेता सवाल उठा रहे हैं.

कहा कि सिंधिया के जोड़-तोड़ समीकरण के साथ मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार तो बन गई है लेकिन अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है.
विभागों के बंटवारे को लेकर खींचतान के बीच सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि चाहे मेरे पूज्य पिताजी हो या मैं, हमने कभी भी राजनीति में छल कपट का सहारा नहीं लिया. इसलिए ही लोग हमारे ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. मैंने खुद को पूरे विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को सौंप दिया है, अब यही मेरा परिवार है.

Are you going to say something about this Sir?
मध्य प्रदेश में भाजपा तीन खेमो में बट गयी।
1.महाराज,
2.नाराज ,और
3.शिवराज

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) July 7, 2020

The post शत्रुगन सिन्हा का तंज, कहा एमपी बीजेपी तीन खेमों में बंटी-महाराज, नाराज और शिवराज appeared first on AKHBAAR TIMES.