STF का खुलासा, विकास दुबे की दरोगा और सिपाही से हुई थी बात, बोला- आज निपट लेंगे पुलिस से

Share and Spread the love

विकास दुबे को लेकर एसटीएफ ने एक बड़ा खुलासा किया है. एसटीएफ के हाथ दो पुलिसकर्मियों की ऑडियो लगी है. जिसमें दबिश से पहले हुई विकास दुबे से हुई बातचीत है. ऑडियो में विकास दुबे कहता सुनाई पड़ रहा है कि आज पुलिस से निपट लेंगे. जांच में सामने आया है कि दरोगा केके शर्मा और सिपाही राजीव चौधरी की उस दिन विकास दुबे से बातचीत हुई थी.
दरोगा केके शर्मा की विकास दुबे से शाम 5:30 बजे बातचीत हुई थी. इसके बाद 12:11 पर सिपाही राजीव चौधरी से विकास दुबे की बातचीत हुई. जबकि पुलिस ने रात 1 बजे दबिश दी थी. पता चला है कि विकास ने राजीव से कहा था कि आज पुलिस से निपट लेंगे. ऑडियो सामने आने के बाद केके शर्मा और सिपाही राजीव चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है.
इससे पहले एसएसपी दिनेश कुमार शर्मा चौबेपुर एसओ विनय तिवारी और दरोगा कुंवर पाल को निलंबित किया था. प्रकरण के बाद कॉल डिटेल से पता चला था कि मुखबरी पुलिस विभाग से हुई है. इसके बाद विकास दुबे के करीबी पकड़े गए कल्लू ने बताया था कि पुलिस की ओर से फोन गया था और दबिश के बारे में बताया गया था. जिसके बाद उसने पुलिस को घेरने के लिए इंतजाम कर लिया था.
पुलिस की कई टीमें इस समय विकास दुबे की तलाश में जुटी हैं लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पायी है. टीमें लगातार राज्यों में दबिश दे रही हैं.
The post STF का खुलासा, विकास दुबे की दरोगा और सिपाही से हुई थी बात, बोला- आज निपट लेंगे पुलिस से appeared first on AKHBAAR TIMES.