बदलो बिहार, बनाओ बेहतर बिहार के नारे के साथ यशवंत सिन्हा का बिहार में चुनाव प्रचार मे उतरे

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव ही आहट के बाद अब वहां पर सियासी उठापटक तेज हो गई है. चुनाव आयोग की तैयारियों को देखकर ये लग रहा है कि कोरोना संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव समय पर ही संपन्न होगा. चुनाव नजदीक आते ही तीसरे मोर्चे की कवायद भी तेज हो गई है.
पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने आज से तीसरे मोर्चे के लिए चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है. उन्होंने बदलो बिहार, बनाओ बेहतर बिहार के नारे के साथ पटना के गांधी मैदान से विभिन्न जिलों की यात्रा की शुरूआत कर दी है. सिन्हा ने गांधी मैदान के पास जय प्रकाश नारायण प्रतिमा स्थल से अपने प्रचार अभियान की शुरूआत की.
 
पहले चरण की यात्रा के दौरान वो जहानाबाद, बोधगया, मदनपुर, सासाराम, भभुआ, बक्सर, भोजपुर, शाहपुर, छपरा, गोपालगंज, सीवान, मोतिहारी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, वैशाली और समस्तीपुर जाएंगे. इस दौरान वो लोगों से संवाद करेंगे और कई रैलियों को भी संबोधित करेंगे.
उनके साथ अरूण कुमार, नागमणि, देवेंद्र प्रसाद यादव, नरेंद्र सिंह, सत्यानंद शर्मा आदि नेता थे. यशवंत सिन्हा ने कहा था कि उनका मकसद भाजपा समर्थित नितीश सरकार को उखाड़ फेकना है. वो अपने साथ ऐसे नेताओं को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं जो न तो एनडीए के साथी हैं और न ही महागठबंधन के.
The post बदलो बिहार, बनाओ बेहतर बिहार के नारे के साथ यशवंत सिन्हा का बिहार में चुनाव प्रचार मे उतरे appeared first on AKHBAAR TIMES.