बड़ी खबर: दिल्ली में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे, यूपी पुलिस ने बिछाया जाल

Share and Spread the love

image-source-social-mediaपुलिस की कई टीमें अपराधी विकास दुबे की तलाश में जुटी हैं. इस बीच उसके दिल्ली में आत्मसमर्पण की खबर आ रही है. उसके दिल्ली-एनसीआर में छिपे होने की खबर है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक विकास दुबे दिल्ली में आत्मसमर्पण कर सकता है. जानकारी होते ही दिल्ली में उत्तर प्रदेश की दो टीमें तैनात करदी गयी हैं.
अदालत सहित तमाम जगहों पर पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया है. दिल्ली स्थित अदालत के आसपास सतर्कता बढ़ा दी गयी है. विकास की गिरफ्तारी को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार दिल्ली पुलिस से संपर्क बनाए हुए है.
माना जा रहा है कि विकास दुबे को इस बात का डर है कि उत्तर प्रदेश में उसका एनकाउंटर हो सकता है. इसी वजह से वह दिल्ली स्थित किसी अदालत में आत्मसमर्पण कर सकता है.

नेटवर्क 18 के मुताबिक एक अधिकारी ने कहा है कि वह दिल्ली पुलिस के संपर्क में लगातार बने हुए हैं. अगर दिल्ली एनसीआर में उससे जुड़ी हुई कोई जानकारी मिलती है तो यूपी पुलिस की टीम दिल्ली पुलिस की मदद से उसे पकड़ने का प्रयास करेगी.
विकास दुबे के 3-4 दिन पहले दिल्ली पहुँचने की संभावना जताई जा रही है. उसकी योजना हो सकती है कि दिल्ली में सरेंडर कर यूपी पुलिस के चंगुल से कुछ समय के लिए बचा जा सके.
The post बड़ी खबर: दिल्ली में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे, यूपी पुलिस ने बिछाया जाल appeared first on AKHBAAR TIMES.