दो महिलाएं जो दुबे को दे रही थीं पुलिस की हर लोकेशन की खबर, हुईं गिरफ्तार

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण की जैसे-जैसे जांच हो रही कई खुलासे हो रहे हैं. अब सामने आ रहा है कि पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. ये दोनों महिलाएं विकास दुबे को पुलिस की लोकेशन की जानकारी दुबे को दे रही थीं. पुलिस ने बताया है कि महिलाएं छत पर मौजूद बदमाशों को नीचे छिपे पुलिस वालों की स्थिति बता रही थीं.
जब पुलिस वालों ने बचने के लिए दरवाजा खोलने के लिए कहा तो महिला ने दरवाजा खोलने के बजाय छत से बदमाशों को ही नीचे बुला लिया. महिलाओं के साथ संजय दुबे नाम के एक युवक को पुलिस ने उठाया है.
पुलिस ने क्षमा दुबे नाम की महिला को हिरासत में लिया है. यह महिला रिश्ते में विकास दुबे की पुत्रवधु बताई जा रही है. विकास के घर के पास ही क्षमा दुबे का घर है. आरोप है कि उस रात जब पुलिस घिर गयी थी तो कुछ पुलिस वालों ने क्षमा दुबे के मकान का दरवाजा बजाय था.
वे घर के अंदर शरण लेना चाहते थे, लेकिन क्षमा दुबे ने दरवाजा खोलने के बजाय सीढ़ियों के रास्ते छत पर जाकर बदमाशों को नीचे पुलिस वालों के होने की जानकारी दे दी. जिसके बाद उन पुलिस वालों की जान चली गयी थी.
इसके अलावा पुलिस ने विकास दुबे की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री को भी गिरफ्तार किया है. रेखा दयाशंकर की पत्नी है जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. रेखा पर आरोप है कि वह छत पर मौजूद बदमाशों को पुलिस के लोकेशन की जानकारी दे रही थी. साथ ही वह चिल्ला रही थी कि कोई भी पुलिस वाला बचकर न जा पाए.
The post दो महिलाएं जो दुबे को दे रही थीं पुलिस की हर लोकेशन की खबर, हुईं गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.