अखिलेश का तंज, कहा मुख्यमंत्री योगी ने अलादीन के चिराग से यूपी को बनाया नंबर वन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अलादीन के चिराग से यूपी को हर मामले में नंबर वन बना दिया है. इस दौरान उन्होंने कोरोना और किसानों को लेकर भी बयान दिया.
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सत्ता संरक्षित अपराधों में नंबर एक, रोजगार विनाश में नंबर एक, कोरोना की धीमी जांच में नंबर एक, किसानों की बदहाली में नंबर एक, बीमार स्वास्थ्य सेवाओं में नंबर एक, गड्ढा युक्त सड़कों में नंबर एक, जातिगत भेदभाव में नंबर एक, खराब शिक्षा में नंबर एक और अन्याय में भी नंबर एक है.
Image credit- social mediaउन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं. किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा का लाभ नहीं मिल रहा है, वे बीमा कंपनी के छलावे के शिकार हैं. खड़ी फसल को अन्ना पशु बर्बाद कर रहे हैं. बिजली कटौती से खेतों में बुवाई के काम में बाधा पड़ रही है. बाजार में बिचैलियों की वजह से सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं.
अखिलेश ने कहा कि देश में पहले से ही बेकारी चल रही है. कोरोना काल में इसमें और ज्यादा वृद्धि हुई. श्रमिक अभी भी अंधेरे में भटक रहे हैं. ऊपर से कुवैत में अप्रवासी कोटा विधेयक आने के बाद 8 लाख भारतीय बेकार होंगे. वे वापस आ सकते हैं. ऐसे में देश के अंदर इनके लिए रोजगार ढूँढना आसान नहीं होगा.
The post अखिलेश का तंज, कहा मुख्यमंत्री योगी ने अलादीन के चिराग से यूपी को बनाया नंबर वन appeared first on AKHBAAR TIMES.