ना मैं महाराज हूं, ना टाइगर हूं और ना मामा हूं, मैं कमलनाथ हूं, जनता बताएगी कौन..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ ने उपचुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है. उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद धार के बदनावर में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लिया. कमलनाथ ने कहा कि मैं ना तो मामा हूं, और ना टाइगर हूं और ना ही महाराज हूं. मैं कमलनाथ हूं.
प्रदेश की जनता आने वाले समय में तय करेगी कौन टाइगर है कौन चूहा-बिल्ली. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं. पूर्व सीएम कमलनाथ ने उपचुनाव के आगाज से पहले महाकाल का आशीर्वाद लिया.

कोविड-19 की गाइडलाइन के मुताबिक उन्होंने गर्भगृह के बाहर से ही महाकाल के दर्शन किए और फिर वहां से धार के बदवानर के लिए रवाना हो गएं. इस सीट पर विधानसभा उपचुनाव होना है. मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों छाए टाइगर के मुद्दे पर कमलनाथ बोले टाइगर और कौन चूहा-बिल्ली , जनता सब जानती है.
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बदनावर में कांग्रेस के सम्मेलन से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे और दर्शन के उपरांत मीडिया से बातचीत की.
टाइगर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कौन टाइगर कौन बिल्ली है और कौन चूहा है जनता सब जानती है. वो कभी टाइगर बन जाते हैं कभी ये बन जाते हैं. इसका मतलब असली बात जनता तक नहीं जा पा रही है. टाइगर कहकर गुमराह किया जा रहा है लेकिन जनता समझदार है.
The post ना मैं महाराज हूं, ना टाइगर हूं और ना मामा हूं, मैं कमलनाथ हूं, जनता बताएगी कौन.. appeared first on AKHBAAR TIMES.