सपा के साथ विकास दुबे के जुड़े होने की बात पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, उसके घर चाय पीने…

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण में मुख्य आरोपी विकास दुबे को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था. जिसके चलते उसने अपराध की एक अलग कहानी लिख रखी थी. उत्तर प्रदेश राजनीतिक के तीन बड़े दलों में उसकी पहुंच की बात सामने आई है. राजनीति में वह अपनी पत्नी ऋचा दुबे को आगे बढ़ा रहा था.
एक पोस्टर सामने आया जिसमें विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे जिला पंचायत सदस्य के लिए वोट मांग रही है. जिसमें विकास दुबे की तस्वीर भी है. पोस्टर का बैकग्राउंड समाजवादी पार्टी का है और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की फोटो लगी है.
सपा के साथ विकास दुबे के तार जोड़े जाने पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उसके फोन की पांच साल की या तकनीक हो तो और पहले की सीडीआर जारी की जाए.
आगे उन्होंने कहा कि पुलिस उसके यहां चाय पीने जाती थी, बीजेपी के बड़े नेता उसके दुआ सलाम में थे. सीधे-सीधे उसे सत्ता का संरक्षण था. यूपी के पूर्व सीएम ने ये बात एक साक्षात्कार के दौरान कही.
बीजेपी के दो विधायकों का लिया नाम 
साल 2017 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एसटीएफ विकास दुबे से पूछताछ कर रही है. इस दौरान विकास दुबे ने दो भाजपा विधायकों को अपना मददगार बता रहा है. उसने तत्कालीन कांग्रेस नेता और मौजूदा भाजपा विधायक अभिजीत सांगा और बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर का नाम लिया है.
अभिजीत सांगा की इस पर प्रतिक्रिया भी आई. उन्होंने कहा है कि वह न तो कभी विकास से मिलने हैं न कोई संबंध है. उन्होंने कहा कि वह अपराधी है और सत्ता का संरक्षण लेने के लिए इस तरह से नाम लेता रहा है.
वहीं विधायक भगवती प्रसाद ने भी कहा है कि तब चुनाव में विकास ने बसपा के प्रत्याशी का साथ दिया था. विकास और एक अभिनेत्री ने मंधना से बिल्हौर तक रथ निकाला था. चुनाव आयोग ने इसकी वीडियोग्राफी भी कराई थी. उन्होंने कहा कि विकास किसी का भी नाम लेकर उसे फंसाने की कोशिश कर सकता है.
The post सपा के साथ विकास दुबे के जुड़े होने की बात पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, उसके घर चाय पीने… appeared first on AKHBAAR TIMES.