बलिया की समस्याओं को लेकर युवा चेतना ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को दिया ज्ञापन, की ये मांग

Share and Spread the love

नई दिल्ली स्थित निर्माण भवन में स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे से भेंटकर बलिया में तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना बीमारी के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की कोरोना एक गंभीर बीमारी है अगर सरकार ने उचित व्यवस्था नहीं की तो महामारी बढ़ जाएगी. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे को बताया की अनलाक 2 के बाद बलिया उत्तर प्रदेश का पहला ज़िला है जिसे लॉकडाउन करना पड़ा है. बलिया में बहुत तेज़ी से कोरोना फैल रहा है.

रोहित सिंह ने बलिया पर विशेष ध्यान देने की भारत सरकार से माँग की. और स्वास्थ्य मंत्री से बलिया के बसंतपुर में चल रहे कोविड हास्पिटल में समुचित व्यवस्था कराने की भी माँग का ज्ञापन सौंपा.
बता दें कि इससे पहले रोहित सिंह ने बलिया में बांध निर्माण की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से भी मुलाकात कर चुके हैं. इसके अलावा वो लगातार दर्जनों गांवों का अस्तित्व बचाने के लिए बांध निर्माण कराने का संघर्ष कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान भी युवा चेतना ने लगातार लोगों की मदद की थी.
The post बलिया की समस्याओं को लेकर युवा चेतना ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को दिया ज्ञापन, की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.