बसपा से निकाले गए लोगों को दोबारा ‘एंट्री’ कराएंगी मायावती, इन बड़े नेताओं से की मुलाकात

Share and Spread the love

बहुजन समाज पार्टी पंचायत चुनाव और साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर संगठन को मजबूत कर लेना चाहती है. संगठन में युवाओं और काडर के लोगों की तरजीह दने के साथ ही उन्हें पार्टी में भी मायावती लेने के लिए तैयार हैं, जो पार्टी से बाहर हो गए है. अगर किसी पार्टी में अभी तक नहीं गए हैं. उनको माया अब वापस लेने के लिए तैयार हैं.
बसपा संगठन को नया स्वरुप दिया जा रहा है. इसलिए बूथ से लेकर विधानसभा औरल जिला से लेकर मंडलीय संगठन को नए सिरे से तैयार किया जा रहा है. संगठन में साफ तौर पर कहा गया है कि युवाओं को तरजीह दी जाए. मायावती ने दो दिनों में प्रदेश के बड़े नेताओं से मुलाकात की.

कोविड-19 कतो देखते हुए सुरक्षा की द्रष्टि से सामूहिक बैठक तो नहीं की गई लेकिन सोशल डिस्टैंसिग का पालन करते हुए मंडलवार पदाधिकारियों से मुलाकात की. मायावती ने इस दौरान संगठन के बारे में जानकारी ली और आदेश भी दिए.मायावती के निर्देश पर मंडलीय पदाधिकारी अपने-अपने मंडलों में बैठक करेंगे.
इसके आधार पर बूथ से लेकर जिला स्तर तक संगठन बनाने में चर्चा करेंगे. संगठन में सक्रिय लोगों को शामिल किया जाएगा.निष्क्रिय लोगों को कोई भी स्थान नहीं दिया जाएगा.
The post बसपा से निकाले गए लोगों को दोबारा ‘एंट्री’ कराएंगी मायावती, इन बड़े नेताओं से की मुलाकात appeared first on AKHBAAR TIMES.