कानपुर प्रकरण में चार आईपीएस अधिकारियों पर गिरी गाज, हुआ तबादला

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAउत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कानपुर के बिकरु में हुए प्रकरण के बाद सवालों के घेरे में आए डीआईजी एसटीएफ अनंत देव का तबादला कर दिया गया है. इनके अलावा तीन अन्य आईपीएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया है. सुधीर कुमार सिंह को एसएसपी एसटीएफ बनाया गया है. इसके अलावा एसएसपी बनारस प्रभाकर चौधरी को एसएसपी मुरादाबाद नियुक्त किया गया है.
एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक को बनारस का एसएसपी बनाया गया है, सुधीर कुमार सिंह को एसएसपी एसटीएफ बनाया गया है. गौरतलब है कि कानपुर की घटना में शहीद डिप्टी एसपी देवेंद्र मिश्रा के वायरल हो रहे पत्र की जांच के लिए लिए शासन ने आईजी रेंज लखनऊ को नई जिम्मेदारी सौंपी है.
image credit-social mediaआईजी रेंज ने इस मामले की जांच को भी शुरु कर दिया है. आईजी रेज ने इस मामले में जांच भी शुरु कर दी है. इस पत्र को डिप्टी एसपी ने तत्कालीन एसएसपी अनंत देव को लिखा था कि जो एसएसपी आफिस के रिकार्ड में नही है.
शासन के द्वारा निर्देश मिलते ही वो लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह कानपुर पहुंची और उन्होंने जांच को शुरु करने का काम किया. आईजी ने देवेंद्र मिश्रा के घर जाकर उनकी बेटी से वायरल हो रहा पत्र लिया. इसके बाद वो सीधे सीओ कार्यालय गई और कंम्यूटर की पड़ताल की.
The post कानपुर प्रकरण में चार आईपीएस अधिकारियों पर गिरी गाज, हुआ तबादला appeared first on AKHBAAR TIMES.