तेजस्वी की दो टूक, कहा कोई खुश हो या नाराज, सीएम पद पर नहीं होगा कोई समझौता

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही अब वहां की सियासी सरगर्मियां भी तेज होने लगी हैं. महागठबंधन में शामिल दल तेजस्वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने को लेकर एक राय नहीं हो पा रहे हैं. उधर एनडीए में भी खींचातानी चल रही है.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि सीएम पद की दावेदारी को लेकर उनकी पार्टी किसी के साथ भी कोई समझौता नहीं करने जा रही है. उन्होंने साफ कहा है कि कोई नाराज हो या खुश, गठबंधन में रहे या नहीं मगर मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तो मैं ही बनूंगा.

तेजस्वी ने कहा कि मैं राजशाही व्यवस्था के तहत मुख्यमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं बल्कि राजद के लाखों कार्यकर्ताओं ने मुझे इसके लिए चुना है. उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भावनाओं को नकार नहीं सकते. तेजस्वी ने ये भी कहा कि सीएम पद की उम्मीदवारी मेरे लिए बड़ी चुनौती है मगर मैं इसके लिए तैयार हूं.
जातिगत राजनीति के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि ऐसा करने वाले जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. अगर जाति का ही खेल देखना है तो नितीश कुमार की पार्टी में जाकर देखे, कैसे एक ही जाति के लोग प्रमुख पदों पर बैठे हुए हैं. सरकारी नौकरियों तक में एक ही जाति और खास जिले के लोगों की नियुक्तियां हो रही हैं.
The post तेजस्वी की दो टूक, कहा कोई खुश हो या नाराज, सीएम पद पर नहीं होगा कोई समझौता appeared first on AKHBAAR TIMES.