अफसरों के रुख पर सीएम योगी का चढ़ा पारा, किया सवाल तो छा गया सन्नाटा!

Share and Spread the love

कानपुर मामले में विकास दुबे की तलाश कर रही उत्तर प्रदेश की पुलिस के हाथ निराशा लग रही है. पुलिस अफसरों की भूमिका को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज हैं. तीन दिन पहले वीडियो कांफ्रेंसिंग में भी सीएम की नाराजगी झलकी थी. बैठक के दौरान जब सीएम ने एक सवाल किया तो सन्नाटा छा गया.
सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान कानपुर के एडीजी ने निवर्तमान एसएसपी की तारीफ की और उनके कार्य को सराहा. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिले में थानेदारों की तैनाती तो वही कर गए थे, नए एसएसपी को चार्ज संभाले अभी कुछ ही समय हुआ है.
सूत्र के अनुसार जब मुख्यमंत्री ने पूछा कि एडीजी और आईजी क्या कर रहे थे, उनकी भी तो जिम्मेदारी बनती है. सीएम के इस रुख के बाद सन्नाटा छा गया.
फरीदाबाद में दिखा विकास दुबे 
विकास दुबे मंगलवार को फरीदाबाद के एक होटल में देखा गया. पुलिस को इसकी जानकारी हुई और जब तक होटल पहुंची विकास वहां से गायब हो गया. एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें विकास दुबे खड़ा दिखाई दे रहा है.
ईनाम की राशि बढ़ाकर 5 लाख की गयी 
विकास दुबे पर लगी ईनाम की राशि को ढाई लाख से बढ़ाकर अब पांच लाख रूपये कर दी गयी है. सबसे पहले यह राशि 50 हजार रूपये रखी गयी थी. इसके बाद इसे धीरे-धीरे बढ़ाया गया है.
The post अफसरों के रुख पर सीएम योगी का चढ़ा पारा, किया सवाल तो छा गया सन्नाटा! appeared first on AKHBAAR TIMES.