विकास दुबे को लेकर पुलिस ने घर में मारा छापा, तीन गिरफ्तार, बरामद यूपी पुलिस की..

Share and Spread the love

विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस को फरीदाबाद के एक होटल में उसके छिपे होने की खबर मिली. हालांकि इससे पहले कि पुलिस होटल पहुंच पाती विकास दुबे फरार हो गया. आज एक इनपुट के आधार पर फरीदाबाद पुलिस ने एक घर में रेड की. इस दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस को जानकारी मिली कि विकास दुबे एक घर में छिपा हो सकता है. जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर रेड की. इस दौरान 3 को गिरफ्तार किया गया. कानपुर प्रकरण में इस्तेमाल की गयी पिस्टल और उत्तर प्रदेश पुलिस से चोरी की गयी पिस्टल बरामद हुई है. यह जानकारी फरीदाबाद पुलिस द्वारा दी गयी है.
वहीं उत्तर प्रदेश के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया है कि फरीदाबाद में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 9 एमएम की दो सरकारी पिस्टल, 2 अन्य पिस्टल और 44 कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि जो भी कार्रवाई होगी विधिक होगी और ऐसी होगी कि कानपुर की घटना में जो लोग शामिल हैं उन्हें पछतावा होगा.
वहीं पुलिस ने विकास दुबे के सहयोगी श्यामू बाजपेयी को गिरफ्तार किया है. जब उससे पूछा गया कि वह कानपुर घटना के वक्त कहा था तो उसने कहा कि मैं घड़ी कंपनी में लेबर हूँ. मैं वहां नहीं था उस समय मैं घर पर था.
The post विकास दुबे को लेकर पुलिस ने घर में मारा छापा, तीन गिरफ्तार, बरामद यूपी पुलिस की.. appeared first on AKHBAAR TIMES.