मध्यप्रदेश के इस शख्स ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को दी धमकी, कहा मुझे भी मंत्री बनाओ वरना…

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धमकी भरे अंदाज में पत्र लिखकर मंत्री पद देने की मांग की है. उसने कहा अगर मेरी शर्त नहीं मानी जाती है तो जो भी बुरा होगा उसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री खुद होंगे.
मध्यप्रदेश के रहने वाले रिटायर्ड इंजीनियर बालचंद वर्मा नाम के इस शख्स ने अपनी चिठ्ठी में लिखा है कि बहुत से ऐसे लोगों को मंत्री बना दिया गया जो विधायक नहीं हैं. ऐसे में मुझे भी मंत्री बनाया जाए. वर्मा ने कहा कि अगर उसे कैबिनेट में रखा जाता है तो वो वेतन भी नहीं लेगा.

उसने मांग की है कि अगर ऐसा नहीं होता तो ऐसे 14 मंत्री जो विधायक नहीं हैं उन्हें हटा जाए. आखिर में उसने लिखा कि अगर दोनों में से एक मांग नहीं मानी जाती है तो आगे जो भी बुरा होगा उसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं जिम्मेदार होंगे.
बता दें कि मध्यप्रदेश में पहले से ही बहुत खींचातानी चल रही है. काफी दिनों बाद मंत्रिमंडल का विस्तार तो कर दिया गया मगर अभी तक विभागों को बंटवारा नहीं हो पाया है. सिंधिया के बीजेपी में आ जाने के बाद सरकार तो बन गई मगर कुछ नई चुनौतियां खड़ी हो गई. अब देखना ये है कि शिवराज सिंह चौहान उन चुनौतियों से किस तरह निपटते हैं.

नीमच के एक रिटायर्ड इंजीनियर ने बालचंद्र वर्मा ने @ChouhanShivraj को खत लिखकर खुद को मंत्री बनाने की मांग की,कहा यदि कैबिनेट में पूर्व विधायकों को शामिल किया जा सकता है तो उन्हें भी पत्र मिलने के तीन दिन के अंदर शपथ दिलाई जाए @ndtvindia @INCMP @manishndtv#VikashDubey #Airborne pic.twitter.com/TQ7mtjgM17
— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) July 8, 2020

The post मध्यप्रदेश के इस शख्स ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को दी धमकी, कहा मुझे भी मंत्री बनाओ वरना… appeared first on AKHBAAR TIMES.