फरीदाबादः होटल में छापा, पुलिस को चकमा, पुलिस के हथियार और विकास दुबे?

Share and Spread the love

उत्तरप्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसवालों को मारकर फरार हुआ कुख्यात अपराधी विकास दुबे अब तक पुलिस की पहुंच से दूर है. यूपी पुलिस और एसटीएफ की कई टीमे उसकी तलाश में दिन रात एक किए हुए हैं. इस दौरान कई जगहों पर छापेमारी भी की गई है.
फरीदाबाद में हुई छापेमारी के दौरान पुलिस से छीने गए हथियार भी मिलें जिसकी जानकारी खुद यूपी पुलिस की एडीजी ला प्रशांत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी. सबसे पहले इस बात की जानकारी हुई कि विकास दुबे हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने न्यू इंद्रानगर कांम्लेक्स स्थित होटल में छापेमारी की.

हालांकि पुसिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से भाग निकला. हालांकि दिखने वाला शख्स विकास दुबे ही है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. इसके बाद पुलिस ने विकास के साथियों को गिरफ्तार कर लिया. फरीदाबाद से जिन तीन लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है इसमें प्रभात, अंकुर और श्रवण हैं जो कि मुलरुप से कानपुर के ही निवासी हैं.
इस दौरान फरीदाबाद पुलिस की ओर से जो भी सबूत इकट्ठा किए हैं उनको एसटीएफ को सौंप दिया गया है. यूपी पुलिस ने अब एनसीआर पर खास नजरें रखी हुई हैं. इसी वजह से ही बुलंदशहर से लेकर गौतमबुद्ध नगर तक छापेमारी हो रही है.
The post फरीदाबादः होटल में छापा, पुलिस को चकमा, पुलिस के हथियार और विकास दुबे? appeared first on AKHBAAR TIMES.