कानपुरः लंगड़ाते हुए पुलिस के सामने से निकला विकास दुबे, आटो में बैठा और चला गया, किसी ने..

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाला यूपी का गैंगस्टर पिछले 5 दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा है. अभी तक भी वो पुलिस की गिरफ्त से दूर है.मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक विकास दुबे कानपुर रसे हरियाणा के फरीबादाबाद भाग गया था. वहां पर उसने एक होटल में रुकने की कोशिश की. लेकिन उसे रुप नहीं मिला.
स्थानीय दुकानदारों के मुताबिक विकास दुबे पुलिस के सामने से ही निकल गया लेकिन उसे वह पहचान नहीं सके. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो उसने मंगलवार के करीब दोपहर 3 बजे वह होटल के रुप में आया. तो उसने आधार कार्ड के स्थान पर पैन कार्ड दिया जिसमें उसका नाम, फोटो और घर का पता साप नहीं दिखाई दे रहा था. इस कारण ही होटल ने रुप देने से मना कर दिया था.

होटल में रुम ना मिलने की वजह से विकास दुबे वहां से भाग निकला. कुछ ही देर बाद वहां पर पुलिस पहुंची. कुछ दूर पर ही विकास दुबे खड़ा था इसके बाद भी पुलिसवाले उसको पहचान नहीं पाएं. एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें विकास दुबे आटो में बैठकर वहां से निकल आया.
विकास दुबे की मां की मानें तो बेटे के पैर में राड पड़ी हुई है. इसलिए ही वह लगड़ा कर चलता है. सीसीटीवी फुटेज में जो वीडियो सामने आया है उसमें भी वह लंगड़ा कर ही चल रहा है.
The post कानपुरः लंगड़ाते हुए पुलिस के सामने से निकला विकास दुबे, आटो में बैठा और चला गया, किसी ने.. appeared first on AKHBAAR TIMES.