विकास दुबे की बहन का आया बड़ा बयान, बताई विकास की करतूत

Share and Spread the love

विकास दुबे ने अपराध की दुनिया में अपना साम्राज्य खड़ा कर रखा था. लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है कई खुलासे हो रहे हैं. परिवार के लोगों के साथ विकास के संबंध ज्यादा ठीक नहीं रहे हैं. जहां मां काफी समय से अलग रह रही हैं तो अब बहन ने भी उसके ख़राब व्यवहार के बारे में बताया है. बहन का कहना है कि अपराधी भाई को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.
विकास दुबे की बहन कहती हैं कि विकास हमारे परिवार के लोगों से गाली-गलौज के साथ बात करता था. हमारे पति और बच्चों के प्रति भी उसका व्यवहार अच्छा नहीं था. चंद्रकांता बताती हैं कि वह विकास से करीब 5-6 साल हो गए हैं नहीं मिली हैं.
इससे पहले विकास दुबे के भांजे ने तो अपने मामा की जान लेने तक की बात कह दी थी. दरअसल, पुलिस विकास के बहनोई से पूछताछ के लिए उन्हें थाने ले आई थी. अपने पिता को थाने में देख आवेश में आकर ध्रुव कहते हैं कि अगर उसे आज विकास मामा मिल जाए तो जान ले लें.
क्या बोली थीं मां 
इस मामले के सामने आने के बाद विकास दुबे की मां कभी बयान सामने आ चुका है. उन्होंने बताया है कि उनका विकास से चार महीने से कोई संपर्क नहीं है. फोन पर भी बातचीत नहीं हुई. लगभग आठ साल से अलग रह रहा है. उनका कहना है कि नेता नगरी ने उसे बिगड़ डाला. कहा कि जो विकास ने किया, तो तो उसे भुगतना ही पड़ेगा?
The post विकास दुबे की बहन का आया बड़ा बयान, बताई विकास की करतूत appeared first on AKHBAAR TIMES.