विकास दुबे हो सकता है कोरोना संक्रमित, इस वजह से जताई जा रही है आशंका

Share and Spread the love

कानपुर की घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे अबतक पुलिस के हत्थे नहीं लग पाया है. पुलिस की 50 से अधिक टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं मगर विकास का कुछ पता नहीं चला है. उसके हरियाणा के फरीदाबाद में होने की आशंका जताई जा रही है.
विकास के कई साथियों को पुलिस अब तक ढेर कर चुकी और कई उसकी गिरफ्त में हैं. विकास दुबे के फरीदाबाद में होने की आशंका पर एक घर में छापेमारी के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस के आने से पहले विकास यहां से फरार हो गया.
image credit-social mediaकुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें एक शख्स को सड़क पर खड़े देखा जा रहा सकता है. कहा जा रहा है कि यही विकास दुबे है. आज फरीदाबाद से गिरफ्तार किए गए विकास के तीन साथियों को अदालत में पेश किया गया. अब खबर आ रही है कि उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है.
इस जानकारी के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि अगर विकास दुबे उनके साथ था तो उसे भी कोरोना का संक्रमण हो सकता है. फिलहाल विकास का अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर रहना कई सवाल खड़े करता हे जिसका जवाब विकास के गिरफ्तार होने के बाद ही मिल सकता है.

#विकास_दुबे के किसी जगह पर होने की खबर मिलने पर एक घर में छापेमारी के बाद आज गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से एक #COVID19 के लिए पॉजिटिव पाया गया: फरीदाबाद पुलिस, हरियाणा https://t.co/cnf7waEw5h
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 8, 2020

The post विकास दुबे हो सकता है कोरोना संक्रमित, इस वजह से जताई जा रही है आशंका appeared first on AKHBAAR TIMES.