मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में देरी पर सीएम शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं हर विभाग का मंत्री..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में मंत्रियों के विभागल वितरण में हो रही देरी को लेकर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि सारे विभाग मुख्यमंत्री के होते हैं इसलिए मैं ही सारे विभागों का मंत्री हूं. उन्होंने कहा कि सरकार सुचारु रुप से चल रही है वक्त आने पर हर काम हो जाएगा. उन्होंने संकेत दिए कि गुरुवार को मंत्रियों को विभागों का बंटवारा किया जा सकता है.
सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस द्वारा पिछले काफी समय से निशाने पर हैं. फिर चाहे मंत्रिमंडल गठन में हुए देरी रही हो या फिर विस्तार या अब विभागों को बांटने में दो रही देरी. इस पर शिवराज सिंह चौहान नें भी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि मैं हर विभाग का मंत्री हूं सारे विभाग मुख्यमंत्री में निहित होते हैं और इस नाते मैं ही सारे विभागों का मंत्री हूं. उन्होंने कहा कि सरकार सुचारु रुप से चल रही है. गुरुवार को कैबिनेट बैठक के बाद विभागों का बंटवारा कर लिया जाएगा.
शिवराज कैबिनेट को लेकर होने वाली बैठक 9 जुलाई को है. इसमें बजट के साथ राजस्व से जुडे कुछ विधेयकों पर चर्चा की जाएगा. आगामी विधानसभा सत्र में पेश होने वाले विधायकों को बैठक में मंजूरी दी जाएगी. उम्मीद है कि इससे पहले विभागों का बंटवारा कर लिया जाएगा.

I am the minister of every department and the government is functioning smoothly. The Cabinet is scheduled to meet tomorrow. Everything will be done: Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh on being asked about delay in distribution of portfolios to newly-inducted ministers pic.twitter.com/sAy1NwE9a6
— ANI (@ANI) July 8, 2020

The post मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में देरी पर सीएम शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं हर विभाग का मंत्री.. appeared first on AKHBAAR TIMES.