कांग्रेस नेता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रिम्स पहुंचे, बिहार चुनाव को लेकर..

Share and Spread the love

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय आज राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची के रिम्स पहुंचे. हालांकि इस मुलाकात के दौरान वह लगातार मीडिया से बचने की कोशिश कर रहे थे. जब मीडिया से उनसे मुलाकात करने की अनुमति के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं सूचना देकर आया था, बिना सूचना के मैं कोई काम नहीं करता हूं.
गौरतलब है कि झारखंड़ में जेएमएस, कांग्रेस और राजद की मिलीजुली सरकार चल रही है. बिहार में चुनावी बिसात बिछने के साथ गहमागहमी बढ़ी हुई है.तब से राजद सुप्रीमों प्रतिदिन विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों से मिल रहे हैं.

इस समय रिम्स में लालू प्रसाद यादव का राजनीतिक दरबार सज रहा है. लालू से मुलाकात करने के बाद दूसरे दरवाजे से बाहर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमने सूचना दे दी थी.
इसके साथ ही सुबोध कांत सहाय ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि मैं लालू जी का हालचाल लेने के लिए आया था, इस दौरान बिहार की राजनीति को लेकर भी चर्चा हुई. बिहार में राजनीतिक दल अभी से ही चुनावी तैयारियों के लिए रणनीति के तहत तैयारी कर रहे हैं.
The post कांग्रेस नेता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रिम्स पहुंचे, बिहार चुनाव को लेकर.. appeared first on AKHBAAR TIMES.