राहुल गांधी बोले, प्रधानमंत्री कभी नहीं समझेंगे कि सच बोलने वालों को डराया नहीं जा सकता

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजीव गांधी फाउंडेशन की जांच को लेकर एक बार फिर सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो ये कभी नहीं समझेंगे कि सच के लिए लड़ने वालों को डराया नहीं जा सकता.
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी मानते हैं कि दुनिया उनकी तरह है. वह समझते हैं कि हर किसी को खरीदा जा सकता है या उसे डराया जा सकता है. मगर ये बात वो कभी नहीं समझेंगे कि सच बोलने वालों को डराया नहीं जा सकता. इसके अलावा उन्होंने सरकार और मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को लेकर आगाही करने पर उनका मजाक बनाया जा रहा था.
राहुल गांधी ने कहा कि जब मैने देश की आर्थिक सुनामी को लेकर चेताया था तो बीजेपी ने सच बोलने के लिए मेरा मजाक उड़ाया था. मीडिया ने भी मेरी बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी.

उन्होंने कहा कि लघु, सूक्ष्म और मध्यम उद्योग बर्बाद हो रहे हैं. बड़ी कंपनियां दबाव में हैं. बैंक भी फाइनेंशियल क्राइसेस से जूझ रहे हैं. मैने पहले ही इसे लेकर चेताया था, तक बीजेपी मेरा मजाक उड़ा रही थी. मीडिया में भी मेरी हंसी उड़ाई जा रही थी.
बता दें कि राहुल गांधी का ये बयान तब आया है जब देश की अर्थव्यवस्था डूबने के कगार पर पहुंच गई है. देश का राजकोषीय घाटा 3.5 प्रतिशत तक पहुंच गया.
The post राहुल गांधी बोले, प्रधानमंत्री कभी नहीं समझेंगे कि सच बोलने वालों को डराया नहीं जा सकता appeared first on AKHBAAR TIMES.