विकास दुबे मीडिया के सामने कर सकता है आत्मसमर्पण, नोएडा फिल्म सिटी में भारी फोर्स तैनात

Share and Spread the love

कानुपर की घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे का पकड़ा जाना अब भी पहेली बना हुआ है. पुलिस की 50 से अधिक टीमों की सक्रियता के बावजूद विकास दुबे अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. फरीदाबाद में हुई छापेमारी के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास दुबे जल्द ही आत्मसर्मपण कर सकता है.
अब खबर आ रही है कि विकास दुबे दिल्ली एनसीआर में देखा गया है. ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि विकास दुबे मीडिया की मौजूदगी में आत्मसर्मपण कर सकता है. इस जानकारी के सामने आने के बाद नोएडा फिल्म सिटी में भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है. फिल्म सिटी में ही तमाम बड़े चैनलों के हेड ऑफिस हैं.
image-source-social-mediaकानपुर की घटना के बाद से विकास दुबे और उसके तमाम साथी फरार हैं. पुलिस की अब तक की कार्रवाई में उसके कई करीबी ढेर किए जा चुके हैं और कई गिरफ्तार हो चुके हैं. आज फरीदाबाद से उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया है.
कहा जा रहा है कि पुलिस विकास के काफी करीब पहुंच चुकी है वो कभी भी गिरफ्तार हो सकता है. इससे पहले उसके नेपाल भाग जाने और लखीमपुर खीरी की अदालत मे आत्मसमर्पण करने की सूचना मिल चुकी थी जिसपर पुलिस अलर्ट थी.
The post विकास दुबे मीडिया के सामने कर सकता है आत्मसमर्पण, नोएडा फिल्म सिटी में भारी फोर्स तैनात appeared first on AKHBAAR TIMES.