विकास दुबे को नहीं पकड़ सकते तो किसी और का नाम बदलकर ‘विकास’ रख दे सरकारः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

वैसे तो कानून व्यवस्था हमेशा से ही उत्तर प्रदेश में बड़ा मुद्दा रहा है. कभी सपा को इसी मुद्दे पर घेरने वाली बीजेपी आज खुद इसी मुद्दे पर चौतरफा घिरती हुई दिखाई दे रही है. कानपुर की घटना के बाद सरकार और पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है. मुख्य आरोपी विकास दुबे अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को जमकर घेरा.
उन्होंने विकास दुबे की अभी तक गिरफ्तारी ना होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब तो विकास ख़ुद ही पूछ रहा है… ‘विकास’ को कब गिरफ़्तार करोगे… करोगे भी या नहीं?
वैसे उप्र की ‘नाम बदलू’ भाजपा सरकार के पास एक विकल्प और है… किसी और का नाम बदलकर ‘विकास’ रख ले और फिर… बाकी क्या कहना… जनता ख़ुद समझदार है.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा  कि उत्तर प्रदेश सत्ता और अपराध के गठजोड़ के उस वीभत्स दौर में है जहां न तो पुलिस को निशाना बनाने वाले अपराधी पर कार्रवाई होती है और न ही उस अधिकारी पर जिसकी संलिप्तता का प्रमाण सबके सामने है. ऐसे में तथाकथित जांच भी उनसे करवाई जा रही है जो खुद कटघरे में खड़े हैं.
जांच में ये बात सामने आ रही है कि कानपुर की घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे का कई नेताओं और पुलिकर्मियों से अच्छा संबंध रहा है. आरोप है कि सत्ताधारी दल के नेता उसकी मदद कर रहे हैं इसी वजह से वो अबतक पुलिस से बचा हुआ है.
The post विकास दुबे को नहीं पकड़ सकते तो किसी और का नाम बदलकर ‘विकास’ रख दे सरकारः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.