बड़ी खबरः कानपुर मामले का मास्टरमाइंड विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार

Share and Spread the love

कानपुर मामले के मोस्टवांटेड विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही उसने सरेंडर कर दिया. इसके साथ बाद स्थानीय पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.
वैसे तो कानपुर की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. लाख जतन करने के बाद भी विकास दुबे को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी. बुधवार रात को जो जानकारी सामने आई उसमें तो पुलिस की भी घोर लापरवाही नजर आ रही थी.
डीजी मुख्यालय से जारी प्रेसनोट से ये खुलासा हुआ है कि वारदात के बाद दो दिनों तक विकास दुबे शिवली गांव में ही छिपा रहा. फरीदाबाद से गिरफ्तार हुए प्रभात ने राज खोला कि विकास दुबे ने शांति मिश्रा के घर में पनाह ली थी. फरार होने के बाद दो दिन तक विकास शिवली के एक दोस्त के घर पर ही छिपा रहा.
image credit-social mediaउसके बाद ट्रकों के जरिए अलग-अलग शहर होते हुए हरियाणा के फरीदाबाद पहुंचा. वारदात के बाद विकास दुबे और उसके साथी अल-अलग रास्तों से फरार हुए. कोई साइकिल से तो कोई बाइक से भागा. उसने बताया कि विकास खुद साइकिल से खेतों के रास्ते शिवली पहुंचा.उसके बाद बाइक से निकल गया फिर उसने बाइक रास्ते में छोड़कर ट्रक से हरियाणा निकल गया.
इस जानकारी के सामने आने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं. पहला सवाल ये है कि पुलिस को इस बात की भनक नहीं लगी कि विकास उनके बेहद करीब छिपा बैठा है. दूसरा ये कि वारदात के बाद सभी सीमाएं सील कर दी गईं तो विकास हरियाणा तक पहुंचा कैसे.
The post बड़ी खबरः कानपुर मामले का मास्टरमाइंड विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.