विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश, कहा अब सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या..

Share and Spread the love

imae credit-social mediaपुलिस टीमों के लिए चिंता का पर्याय बने विकास दुबे को आखिरकार मध्यप्रदेश पुलिस ने अलग ही अंदाज में महाकाल मंदिर के बाहर से पकड़ लिया. कानपुर मामले के सातवें दिन कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे ने फिल्मी अंदाज में मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में आत्मसमर्पण कर दिया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास दुबे ने महाकाल मंदिर के गार्ड से चिल्ला-चिल्लाकर कर कहा कि जानते हो मैं ही विकास दुबे हूं.
इसके बाद महाकाल के गार्डों ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार करवा दिया. मध्यप्रदेश की पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है. सूत्रों की मानें को विकास दुबे महाकाल मंदिर में पूजा और दर्शन के लिए लाइन में लगा था. उसने वहां पर खुद को चिल्लाकर विकास दुबे बताया.
इसके बाद मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी. महाकाल थाना पुलिस व्यक्ति को गाड़ी में बैठाकर थाने की जगह कंट्रोल रुम की तरफ लगे गई. ये पुलिस कंट्रोल रुम फ्रीगंज इलाके में स्थित है.
विकास दुबे न सुनियोजित तरीके से आत्मसमर्पण किया है. उसने गुरुवार को महाकाल मंदिर में जाकर पर्ची कटाई, इसके बाद मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे ने वहां पर मीडिया को भी बुलाया है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि ख़बर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.
The post विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश, कहा अब सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या.. appeared first on AKHBAAR TIMES.