वीडियो: मीडिया को देखकर चिल्लाया विकास- मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण में मुख्य अपराधी विकास दुबे को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पिछले कई दिनों से ख़ाक छान रही पुलिस ने विकास को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि उसने खुद ही स्थानीय मीडिया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. इससे पहले विकास के हरियाणा में होने की खबर मिली थी.
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद विकास मीडिया के सामने चिलाया, मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला. वह आज सुबह उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा. करीब 10 बजे विकास दुबे मंदिर के सामने आकर अपना नाम चिल्लाने लगा. मौके पर स्थानीय मीडिया को भी बुला लिया गया था. बताया जा रहा है कि उसने मंदिर के बाहर खड़े होकर अपना नाम चिलाया, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.
स्थानीय मीडिया के साथ स्थानीय पुलिस भी महाकालेश्वर मंदिर के सामने पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. ऐसा भी कहा जा रहा है कि विकास ने सरेंडर की जानकारी स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी गयी है. स्थानीय पुलिस ने ही विकास को गिरफ्तार किया है.
जब पुलिस विकास दुबे को पकड़कर महाकाल थाने ले जाने लगी तभी विकास मीडिया से चिलाया, मैं विकास दुबे हूं..कानपुर वाला. इससे पहले हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में उसकी झलक दिखी थी. वह सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया था.
वीडियो:

#WATCH Madhya Pradesh: After arrest in Ujjain, Vikas Dubey confesses, “Main Vikas Dubey hoon, Kanpur wala.” #KanpurEncounter pic.twitter.com/bIPaqy2r9d
— ANI (@ANI) July 9, 2020

#WATCH Madhya Pradesh: Vikas Dubey, the main accused in #KanpurEncounter case, has been arrested in Ujjain pic.twitter.com/pmh5rwl3Z4
— ANI (@ANI) July 9, 2020

The post वीडियो: मीडिया को देखकर चिल्लाया विकास- मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला appeared first on AKHBAAR TIMES.