विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने CM योगी से बात कर दी ये जानकारी

Share and Spread the love

कानपुर मामले के मुख्य अपराधी विकास दुबे ने आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में सरेंडर कर दिया. वह महाकाल मंदिर प्रांगण में पहुंचता है और चिल्लाकर खुद को विकास दुबे बताता है. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. विकास दुबे को हिरासत में लिए जाने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किए.
उन्होंने कहा कि जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएंगे. उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है. शिवराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात की है.
शिवराज सिंह ने बताया कि मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करली है. शीघ्र आगे की कानूनी कार्यवाई की जाएगी. मध्य प्रदेश पुलिस, विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी.
सरेंडर या गिरफ्तारी?
विकास दुबे की गिरफ्त में आने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि संदेह होने पर विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया है. जबकि बताया जा रहा है कि विकास खुद ही अपना नाम मंदिर में चिलाया था.
इस पर बिहार के डीजीपी का कहना है कि विकास दुबे आत्मसमर्पण नहीं कर सकता. अगर करना होता तो कहीं और कह सकता था, दिल्ली, हरियाणा, ज्यादा सुरक्षित था, ये मध्य प्रदेश पुलिस की कामयाबी है. यूपी पुलिस से उसे डर था इसलिए उसे कहीं बाहर जाना था. महाकाल ने उसे दर्शन नहीं दिया, दर्शन करने से पहले ही पकड़ा गया.
The post विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने CM योगी से बात कर दी ये जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.