विकास दुबे के साथी ने बताई पूरी कहानी- कैसे पुलिस को चकमा देकर विकास इधर-उधर भाग रहा था

Share and Spread the love

कानपुर मामले के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले विकास दुबे के हरियाणा के फरीदाबाद में होने की खबर आई थी. एक होटल में ठहरे होने की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची थी लेकिन वह पहले ही फरार हो गया था. पुलिस के हाथ चढ़े विकास दुबे के साथी ने बताया है कि कैसे पुलिस को चकमा देकर विकास एक जगह से दूसरी जगह भागता रहा.
पुलिस को विकास दुबे के साथी प्रभात मिश्रा ने अहम जानकारियां दी हैं. उसने बताया कि वो, विकास दुबे और अमर दुबे वारदात के बाद पहले कानपुर के पास शिवली पहुंचे थे, जहां वह दो दिन तक रहे.
दो दिन तक शिवली में रहने के बाद वे एक दोस्त की गाड़ी में औरेया के एक पेट्रोल पंप तक आए. फिर तीनों वहां से एक बस में बैठकर दिल्ली के बदरपुर पहुंचे. उसके बाद एक दिन होटल में रहे. फिर यहां से वे फरीदाबाद में अंकुर मिश्रा के घर पहुंचे. लेकिन जब तक पुलिस यहां छापेमारी के लिए पहुंचती, वहां से विकास दुबे पहले ही भाग निकला. इसके बाद से ही विकास का कोई सुराग नहीं लग पाया.
मास्क और गमछा पहने होने की वजह से लोग उसे रास्ते में नहीं पहचान पाए. हालांकि अब पुलिस की गिरफ्त में विकास दुबे आ चुका है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद भी उसके तेवर नहीं बदले और चिल्लाकर बोला मैं विकास दुबे हूं..कानपुर वाला.
The post विकास दुबे के साथी ने बताई पूरी कहानी- कैसे पुलिस को चकमा देकर विकास इधर-उधर भाग रहा था appeared first on AKHBAAR TIMES.