ऐसे हुई विकास दुबे की गिरफ्तारी, पहले दर्शन के लिए कटाई वीआईपी पर्ची, लिखवाया सही नाम…

Share and Spread the love

विकास दुबे को गुरुवार को पुलिस ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल के मंदिर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने से पहले विकास ने वीआईपी टिकट लेकर दर्शन किए. इससे पहले विकास के फरीदाबाद के एक होटल में रुके होने की खबर आई थी. एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसमें वह दिखाई दे रहा था.
उज्जैन के मंदिर पहुंचा  
गुरुवार सुबह 9 बजे एक शख्स टी-शर्ट पहले और मास्क लगाए वीआईपी दर्शन के लिए काउंटर पर पहुंचता है. जहां 250 रूपये की पर्ची कटवाता है. उसे पता था कि उसकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. मंदिर में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के अलावा पुलिस भी तैनात है. इसके बाद भी वह पर्ची पर अपना नाम विकास दुबे लिखवाता है और मोबाइल नंबर भी देता है.
इसके बाद एक प्रसाद की दुकान पर पहुँचता है और अपने बैग को रखने के लिए कहता है. बैग रखने के बाद वह मंदिर के नयी टनल वाले एक नंबर गेट से पर्ची दिखाकर दाखिल होता है. अंदर सिक्यूरिटी गार्ड को शक हुआ. पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे. तब तब विकास महाकाल के दर्शन कर चुका था. पुलिस अंदर प्रवेश कर विकास को हिरासत में ले लेती है.
बोला- मैं विकास दुबे हूं 
पुलिस जब उसे हिरासत में लेकर ले जा रही होती तभी वह चिल्लाकर बोलता है- मैं ही विकास दुबे हूं..कानपुर वाला. जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गयी और पूछताछ की जा रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा है कि उसे यूपी पुलिस के हवाले किया जाएगा.
The post ऐसे हुई विकास दुबे की गिरफ्तारी, पहले दर्शन के लिए कटाई वीआईपी पर्ची, लिखवाया सही नाम… appeared first on AKHBAAR TIMES.