गैंगस्टर विकास दुबे की की गिरफ्तारी पर मां की आई प्रतिक्रिया, कहा उज्जैन तो उसकी ससुराल है, वहां..

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के कानपुर मामले में 8 पुलिसकर्मियों की जान लेकर फरार हुए गैंगस्टर विकास दुबे की यूपी पुलिस को पिछले सात दिनों से तलाश थी, इसी तलाश में पुलिस की लगभग 50 टीमें लगी हुई थी, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से दूर रहा. विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से ही राजनीति भी तेज हो गई है सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पूछा कि ये सरकार बताए कि ये गिरफ्तारी है या आत्मसमर्पण है.
विकास दुबे की मां ने कही ये बात 
उधर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां का बड़ा बयान सामने आया है. मां ने कहा कि उन्हें टीवी के माध्यम से विकास दुबे की गिरफ्तारी की जानकारी मिली है. वह सरकार से कोई अपील नहीं करना चाहती है. विकास दुबे की मां ने कहा कि हमें भी टीवी देखकर ही पता चला कि विकास को पकड़ लिया गया है, हम सरकार से किसी प्रकार की कोई अपील नहीं करेंगे.

जिनको अपील करना है वे खुद अपील करेंगे कि विकास को क्या सजा दी जाए. उन्होंने बताया कि उज्जैन में विकास का ससुराल है, वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर जाता था.
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कही ये बात 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों बिट्टू और सुरेश को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस इन लोगों से भी पूछताछ कर रही है. उधर उज्जैन में कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि विकास दुबे की महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा है.
उज्जैन महाकाल मंदिर में अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात कर ली है. शीघ्र ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मध्यप्रदेश पुलिस विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपेगी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बदाई दी है.
The post गैंगस्टर विकास दुबे की की गिरफ्तारी पर मां की आई प्रतिक्रिया, कहा उज्जैन तो उसकी ससुराल है, वहां.. appeared first on AKHBAAR TIMES.