लखनऊ के इस नंबर की ब्रेजा कार से उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचा विकास दुबे

Share and Spread the love

image credit-social mediaयूपी का कुख्यात अपराधी विकास दुबे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले 7 दिनों से वो यूपी पुलिस और एसटीएफ की लगभग 50 टीमों को चकमा दे रहा था. वहीं देवास गेट पुलिस ने 2 और लोगों को लखनऊ के रजिस्ट्रेशन नंबर की एक गाड़ी ब्रेजा के साथ पकड़ा है. पुलिस की मानें तो वो इसी गाड़ी महाकाल मंदिर पहुंचा था.
नंबर प्लेट पर हाईकोर्ट भी लिखा हुआ है. पता चला है कि ये गाड़ी लखनऊ के इंदिरानगर के रहने वाले मनोज यादव पुत्र बजरंग यादव के नाम से दर्ज है, ये साल 2019 में खरीदी गई थी, मनोज यादव जो कि लखनऊ के इंदिरानगर में मकान नंबर 16/294 में रहता है.

उधर सूत्रों से मिली जानकारी मिली है कि मध्यप्रदेश पुलिस विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं करेगी, वहव यूपी पुलिस को हैंडओवर कर देगी. इसके लिए यूपी एसटीएफ चार्टर्ड प्लेन से इंदौर के लिए रवाना हो चुकी है. वहीं अभी एमपी पुलिस ही विकास दुबे से पूछताछ में जुटी हुई है.
पुलिस को कई और संदिग्धों के बारे में पचता चला है जिसके बारे में उज्जैन में सर्च आपरेशन भी चलाया जा रहा है. वहीं विकास दुबे के उज्जैन के ही एक शराब कारोबारी से भी तार जुड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.
The post लखनऊ के इस नंबर की ब्रेजा कार से उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचा विकास दुबे appeared first on AKHBAAR TIMES.