उज्जैन से पकड़ा गया विकास दुबे, तो दूसरी ओर सपा नेता को याद आएं पुष्पेंद्र यादव, कही ये बात

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर मामले में 8 पुलिसकर्मियों की जान लेने वाले गैंगस्टर विकास दुबे को गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि उसको गिरफ्तार किया गया है या आत्मसमर्पण किया है इस बारे में पुलिस की ओर से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचा.
उसने मंदिर में जाकर दर्शन किए और फिर मीडिया की उपस्थिति में उसने आत्मसमर्पण कर दिया. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर योगी सरकार से स्थिति साफ करने के लिए कहा है.
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘खबर आ रही है कि कानपुर-कांड का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR भी सार्वजनिक करें, जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.’

यूपी पुलिस की टीम दिल्ली एनसीआर में ही डेरा ड़ाली हुई थी. जानकारी थी कि फिल्म सिटी में वह मीडिया के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और वो उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंच गया. पुलिस की 50 टीमें लगने के साथ वह उज्जैन कैसे पहुंच गया इस दौरान उसकी किसने मदद की.
इन्ही जानकारियों के तहत यूपी पुलिस उज्जैन के लिए रवाना हो गई है. वहीं इस मामले में सपा नेता रमाकांत यादव ने भी सवाल उठाए हैं उन्होने कहा कि जब पुष्पेंद्र यादव बेगुनाह व्यक्ति का फर्जी एनकाउंटर हो सकता है तो विकास दुबे जैसे कुख्यात अपराधी का क्यों नहीं कर रही सरकार, प्रदेश सरकार ने अपराधियों को संरक्षण दे रखा है।
जवाब दे सरकार?

The post उज्जैन से पकड़ा गया विकास दुबे, तो दूसरी ओर सपा नेता को याद आएं पुष्पेंद्र यादव, कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.