कौन हैं बिट्टू भैया? गिरफ्तारी के वक्त पुकार रहा था विकास दुबे, बोला- कहां गए बिट्टू भैया

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से कानपुर मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया. अब उज्जैन की पुलिस बिट्टू भैया की तलाश कर रही है. गिरफ्तारी के दौरान विकास बार-बार विकास दुबे का नाम ले रहा था. लखनऊ के दो वकीलों को उज्जैन में पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस को शक है कि इसमें से किसी एक का नाम बिट्टू हो सकता है.
पिछले करीब एक हफ्ते से पुलिस को चकमा दे रहे विकास दुबे की आज सुबह गिरफ्तारी नाटकीय अंदाज में हुई. दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने गिरफ्तार किया है, लेकिन बताया ये भी जा रहा है कि उसने खुद ही गिरफ्तार करवाया है.
जब विकास दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो तब भी उसके तेवर कम नहीं हुए. वह चिल्लाया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला. मुझे पकड़ लिया गया है. इस दौरान उसने बिट्टू भैया का भी नाम लिया. उसने कहा था कहां गए बिट्टू भैया. पुलिस को आशंका है कि विकास दुबे के साथ बिट्टू नाम का कोई शख्स था जो फरार हो गया.
अब सवाल उठ रहे है कि विकास दुबे आखिर उज्जैन कैसे पहुंच गया? उज्जैन में एक गाड़ी को बरामद किया गया है, जिसका यूपी का नंबर है. माना जा रहा है कि गाड़ी लखनऊ के 2 वकील लेकर पहुंचे थे जिनसे अब पूछताछ हो रही है. पुलिस को विकास दुबे के पास से एक बैग बरामद हुआ है. जिसमें कपड़े, मोबाइल फोन और उसका चार्जर व कागजात हैं.
The post कौन हैं बिट्टू भैया? गिरफ्तारी के वक्त पुकार रहा था विकास दुबे, बोला- कहां गए बिट्टू भैया appeared first on AKHBAAR TIMES.