आजम खान को मिला चंद्रशेखर का समर्थन, कहा योगी जी ये मत भूलिए, कि सरकारें आती..

Share and Spread the love

image credit-social mediaफरवरी माह से जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान के समर्थन में उनके ही नेता भले ही ना बोल रहे हैं लेकिन अब उन्हें पार्टी के बाहर के लोगों से समर्थन मिलने लगा है. भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट करके योगी सरकार पर आजम खान के खिलाफ राजनीतिक रंजिश के तहत कार्रवाई करने की बात कही है.
चंद्रशेखर की ओर से किए गए इस ट्वीट की राजनीतिक हलके में काफी चर्चा है, लोग इसे आजम खान से नए गठजोड़ की ओर इशारा कर रहे हैं. गौरतलब है कि सपा नेता आजम खान, उनकी पत्नी विधायक तजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम खान पर कई गंभीर आरोपों में मुकदमें दर्ज हैं.
कोर्ट से कुर्की का वारंट जारी होने के बाद आजम खान ने 26 फरवरी को पत्नी और बेटे समेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था. इसके बाद सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए तीनों लोगों को सीतापुर जेल में भेज दिया गया था.
इस बीच सोमवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर का ट्वीट काफी वायरल हुआ. चंद्रशेखर आजाद ने अपने द्वारा किए गए इस ट्वीट में लिखा है कि राजनीति में वैचारिक मतभेद होना लोकतंत्र की मजबूती होती है. लेकिन योगी सरकार ने राजनीतिक रंजिश के चलते आजम खान को जेल में कैद किया हुआ. सरकार अपनी सांप्रदायिक सोच से बाहर निकलें और उन्हें रिहा करे. मत भूलिए की सरकारें बदलती रहती है.
The post आजम खान को मिला चंद्रशेखर का समर्थन, कहा योगी जी ये मत भूलिए, कि सरकारें आती.. appeared first on AKHBAAR TIMES.