जिस तरह विकास दुबे की गिरफ्तारी दिखाई गई है वो एक सुनियोजित रणनीति का हिस्साः अखिलेश

Share and Spread the love

imae credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान देते हुए योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगा दिए. उन्होंने कहा कि अभी भी कई बातें छुपाई जा रही हैं जिनका खुलासा होना बेहद जरूरी है. उसकी गिरफ्तारी सुनियोजित थी.
अखिलेश ने कहा कि चार राज्यों की सीमांए पार कर, लाॅकडाउन के दौर की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर, कुख्यात अपराधी छह दिनों तक पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा इसके पीछे माफिया, पुलिस और सत्ता का गठजोड़ भी रहा होगा. इसलिए उसके मोबाइल की काॅलडिटेल रिपोर्ट (सी.डी.आर.) सार्वजनिक की जानी चाहिए ताकि सभी की मिली भगत का भंडाफोड़ हो सके.

सपा मुखिया ने कहा कि कानपुर की घटना ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का चोला भी उतार दिया है और मुखौटा भी. कानपुर नगर की इस घटना ने पुलिस बल के खुफिया तंत्र की भी पोल खोल दी है. एक बड़ी घटना के पहले और बाद में आरोपी को जिस तरह सहयोग मिला वह जाहिर करता है कि व्यवस्था में कितनी सडांध पैदा हो गई है.
थाना पुलिस अपराधी चलाने लगेंगे और पुलिस कर्मी अपराधी के घर सलामी बजाएंगे तो कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज तो रह नहीं जाएगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर की घटना के आरोपी की उज्जैन में जिस तरह गिरफ्तारी दिखाई गई है वो निश्चित ही एक सुनियोजित रणनीति का हिस्सा है. जिनका एनकाउण्टर हो चुका है उन सभी के 5 वर्ष से अब तक की सी.डी.आर.
सरकार जारी कर देगी तो सच्चाई सामने आ जाएगी कि किसके किस नेता, अफसर से सम्पर्क थे? आखिर किसके दबाव में पुलिस बिना तैयारी दबिश डालने रात में पहुंच गई थी. वो दो दिन तक आसपास रहा लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी. इसके अलावा भी कई बातें छुपाई जा रही है. इनका खुलासा सार्वजनिक होना चाहिए.
The post जिस तरह विकास दुबे की गिरफ्तारी दिखाई गई है वो एक सुनियोजित रणनीति का हिस्साः अखिलेश appeared first on AKHBAAR TIMES.